पत्नी ने की लॉक डाउन दौरान बाजार जाने की जिद्द, पति ने रोका तो गुस्से में की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 12:24 PM (IST)

पलवल (दिनेश)-पलवल में लॉक-डाउन के चलते पति-पत्नी की तकरार इतनी बढ़ी की महिला ने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी  हालांकि यह अभी जाँच का विषय है की महिला ने खुद जाकर नहर में कूदकर अपनी जान दी है या उसे मारकर डाला गया है। 

पुलिस से मिली सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे मृतका के पति धीरज को मायके वालों ने पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल धीरज ने बताया की सोमवार की शाम ज्योति उससे बाजार जाने की जिद कर रही थी , लॉक डाउन के चलते घर से बाहर जाने से मना किया था जिस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था । सुबह वह साढ़े आठ पौने नौ बजे घर से निकलकर चली गई थी ।बाद में दोपहर को अलावलपुर नाका पुलिस से फोन आने पर अस्पताल आया तो यहाँ पहले से मौजूद मिले मायके वालों ने पीटकर घायल कर दिया साथ में उसकी मामी सविता को भी पीटकर घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार पलवल चांदहट थाना क्षेत्र में आगरा केनाल अलावलपुर पुल के पास एक महिला की लाश पड़ी हुई मिली थी जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर घंटों तक छाई रही थी। बाद में उसकी पहचान पलवल शिव कोलोनी निवासी 27 वर्षीय ज्योति पत्नी धीरज पंचाल के रूप में  हुई। चांदहट थाना पुलिस ने मृतका के परिजनों की सिकायत पर पति धीरज, ससुर बालकिशन,सास कृष्णा,जेठानी कांता तथा जेठ रामकुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन कार्यवाही की जिम्मेवारी को लेकर पूरी रात गतिरोध बना रहा जिसके कारण मृतका की लाश अभी भी जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ी हुई है।

मृतका की भाभी सविता तथा जीजा बीरसिंह आदि ने बताया की मृतका ज्योति की शादी 15 फरवरी 2015 में धीरज पुत्र बालकिशन के साथ की गई थीय़ धीरज शराब का आदि होने के कारण ज्योति को बहुत तंग करके मारपीट किया करता था इनका पूरा परिवार लालची है। लालच के चलते बार –बार पैसों की मांग करते रहते थे ।  ज्योति को कई बार इतना पीटा की समाज की पंचायतें भी हुई और छ –छ माह के लिए ज्योति मायके में भी रही। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static