कांग्रेस पार्टी में जयचंद कौन? यह सबके सामने हो बेनकाब: कुलदीप वत्स

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 10:03 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हाल ही में हरियाणा की दो राज्यसभा सीटों को लेकर हुए चुनाव में कांग्रेस के एक विधायक की वोट रद्द होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन द्वारा किरण चौधरी का नाम लेने के बाद से अंतर्कलह और ज्यादा बढ़ गई है। कुछ कांग्रेसी माकन का साथ दे रहे हैं तो कई किरण चौधरी को भी सही ठहरा रहे हैं। प्रभारी विवेक बंसल की भूमिका पर भी अजय माकन ने उंगली उठाई है। अब इस जंग में कुलदीप वत्स भी कूद पड़े हैं।

 

कुलदीप वत्स ने प्रभारी विवेक बंसल की भूमिका को बताया संदिग्ध

झज्जर में कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान कुलदीप वत्स ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में प्रभारी विवेक बंसल की भूमिका संदिग्ध है। सभी कार्यकर्ता और विधायक जानना चाहते हैं कि वह कौन सा जयचंद है, जिसने गद्दारी कर कांग्रेस के खिलाफ वोट डाला है। उन्होंने कहा कि विवेक बंसल प्रभारी हैं। इसलिए उनके ऊपर जिम्मेदारी है और वह जिम्मेवारी से नहीं भाग सकते। अगर अजय माकन ने उन पर आरोप लगाया है तो गलत नहीं कहा। यह हम सब विधायकों की भी मांग थी कि पूरे मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए। जिन 29 लोगों ने ईमानदारी से छल कपट, पैसा, हर षड्यंत्र से बचकर अपने ईमान धर्म को ना बेचकर पार्टी को सर्वोपरि रखते हुए अपने प्रत्याशी को वोट दिया है, उन सभी के सामने वह धोखेबाज बेनकाब होना चाहिए।

 

वत्स बोले, जान बूझ कर वोट खराब करने वाले का हो खुलासा

कुलदीप वत्स ने कहा कि उन्होंने खुद भी केके वेणुगोपाल से बात की है कि क्रॉस वोट करने वाला का नाम सभी को पता होना चाहिए। यह सभी को पता होना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी में जयचंद कौन है। विवेक बंसल प्रभारी के साथ-साथ एजेंट भी थे। वह हाईकमान को बताएं कि चोर कौन था। किसकी वोट कैंसिल हुई है। सारी बातें सबके सामने होनी चाहिए। सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static