बहू ने दर्ज करवाया दहेज का मुकदमा, जमानत लेकर पूरे परिवार ने खाया जहर, तीन की मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 30, 2021 - 05:52 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के जिला सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक परिवार के तीन सदस्यों ने एक साथ खा लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई और पूरा घर सूना हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस परिवार के खिलाफ इनकी बहू ने दहेज मांगने का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में कोर्ट से जमानत लेने के बाद माता-पिता व बेटे ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

मामला सोनीपत के न्यू महावीर कॉलोनी का है, यहां रहने वाले दिनेश उसकी पत्नी बृजेश और बेटे अंकित ने घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। तीनों को उनके परिजन आनन-फानन में नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां तीनों इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari, haryana

बताया जा रहा है कि अंकित की शादी दिल्ली की रहने वाली डोली के साथ हुई थी। डोली ने तीनों पर दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इसके बाद कल अंकित, अंकित के पिता दिनेश और माता बृजेश ने कोर्ट से अपनी जमानत ले ली और वीरवार को तीनों ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक दिनेश के भाई अनिल ने अंकित की पत्नी उसके पिता और कई परिजनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि हमें सोनीपत के सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि न्यू महावीर कॉलोनी के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल, इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static