पति को मौत के घाट सुलाकर शातिर पत्नी ने पुलिस थाने में लिखाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 03:22 PM (IST)

भिवानी (वजीर): अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को खुर्दुबुर्द कर माधोगढ़ की पहाडिय़ों में डालने के मामले में आरोपी पत्नी व प्रेमी को सी.आई.ए. ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान कङ्क्षलगा निवासी मंजू व राजस्थान के पिलोद निवासी जयबीर के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से हत्या के समय प्रयोग किया गया चाकू व मृतक की सोने की अंगूठी बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी जयबीर को अदालत में पेश किया, जहां से अदालती कार्रवाई के बाद उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर और साक्ष्य जुटाएगी।

प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या
 पुलिस प्रवक्ता अभिषेक कुमार ने बताया कि हत्याकांड की आरोपी राजस्थान के पिलोद निवासी जयबीर कङ्क्षलगा में झाड़-फूंक का काम करने के साथ ही रैडीमेड कपड़ों की दुकान भी चलाता था। उन्होंने बताया कि सी.आई.ए. पूछताछ में सामने आया कि करीब डेढ़ साल से मंजू के जयबीर के साथ अवैध संबंध थे। जयबीर व मंजू ने साजिश के तहत अपने सुधीर को रास्ते से हटाने के लिए 27 अक्तूबर 2019 की रात को बच्चों व उसे दूध में नशे गोलियां डालकर पिला दीं। इसके बाद रात के समय जयबीर बोलैरो गाड़ी लेकर सुधीर के घर आया। सुधीर की पत्नी पत्नी मंजू व जयबीर ने रस्सी से सुधीर का गला खींच कर चाकू से गर्दन काट दी। इसके बाद दोनों ने लाश को सुधीर की गाड़ी में डालकर महेन्द्रगढ़ जिले की माधोगढ़ की पहाड़ी में फैंक आए। 

पुलिस अधीक्षक ने जांच सी.आई.ए. को सौंपी
पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए मामले की जांच सी.आई.ए. को सौंपी। सी.आई.ए. ने गहनता से जांच करते हुए इस मामले का खुलासा करते हुए सुधीर की हत्या करने के आरोप में उसकी पत्नी मंजु व प्रेमी जयबीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सुधीर की हत्या करने की बात कबूल की। 

पति को मौत के घाट सुलाकर शातिर पत्नी ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
प्रेमी संग मिलकर पति की चाकू से गर्दन काटकर हत्या कर शव को महेन्द्रगढ़ जिले की माधोगढ़ की पहाड़ी में डालने के बाद शातिर पत्नी ने पुलिस में जा अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी ताकि किसी को इस हत्याकांड का सुराग तक न लगे लेकिन पुलिस ने इस हत्याकांड में गहनता से जांच कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में सुधीर की पत्नी मंजु ने  बताया कि 28 अक्तूबर 2019 को उसका पति सुधीर घर से सामान लेने की कहकर निकला था जो घर नहीं लौटा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static