खौफनाक: बहन व जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने पेट्रोल छिड़क कर पति को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 10:48 AM (IST)

हांसी (संदीप): हांसी में अपने ही पति को बहन व जीजा के साथ मिलकर जिंदा जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति से अनबन के चलते पत्नी ने मनाने आये पति पर साली, साढू़ व उसकी पत्नी ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। शहर थाना पुलिस ने रायपुर रोड निवासी मृतक जोगेन्द्र के पिता हरपाल की शिकायत पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने बताया कि उसके पुत्र जोगेंद्र की शादी न्यू सुभाष नगर हांसी निवासी अस्मिता के साथ हुई थी। उसके पुत्र जोगेंद्र व पुत्रवधू अस्मिता की पिछले 2-3 महीने से अनबन चल रही है जिसके कारण उसकी पुत्रवधू अस्मिता पिछले 2-3 दिन से प्रेम नगर निवासी अपनी बहन के घर आई हुई है। शिकायत में हरपाल ने बताया कि 18 मई को उसका पुत्र जोगेंद्र अपनी पत्नी को मनाने के लिये प्रेम नगर में अपनी साली के घर आया हुआ था। रात्रि करीब साढ़े 8 बजे उसकी पुत्रवधू का फोन आया कि जोगेंद्र ने आग लगा ली है, जिसके बाद वे उसे उपचार के लिये हांसी के नागरिक अस्पताल लाये जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जोगेंद्र को हिसार रेफर कर दिया।

अग्रोहा ले जाते वक्त रास्ते में ही घायल ने दम तोड़ दिया, लेकिन इससे पूर्व उससने पूरी कहानी अपने पिता के सामने बयान कर दी। पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने हिसार से अग्रोहा ले जाते समय उसके पुत्र जोगेंद्र ने उन्हें बताया कि उसके साढ़ू राजेश ने उसके हाथ पकड़ लिये, राजेश की पत्नी सुजीता ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया तथा उसकी पत्नी अस्मिता ने उसे आग लगा दी। हरपाल ने बताया कि एम्बुलेंस में जोगेंद्र द्वारा दिये गये बयान की वीडियो उनके पास है जिसे उन्होंने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने हरपाल की शिकायत पर राजेश, सुजीता व अस्मिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static