एटीएम बदलकर लगाया 10 हजार का चूना, पुलिस ने मामला किया दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 09:25 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): जिले में लगातार ठगी का खेल जारी है। पुलिस की लाख एडवाइजरी के बावजूद लोग ठगी का शिकार हो रहे हैं। आज धारूहेड़ा में शातिर बदमाशों ने एक युवक को बातों में उलझा कर उसका एटीएम बदल लिया और उसके खाते से 10 हजार रुपये निकाल लिए। मूल रूप से बिहार के बक्सर निवासी सुबोध कुमार धारूहेड़ा के वार्ड नंबर 7 में किराए का मकान लेकर रहता है। 

सुबोध भिवाड़ी स्थित एक मॉल में काम करता है। सुबोध की सैलरी उसकी मिसेज के अकाउंट में आती है। इसी के चलते वह पत्नी का एटीएम कार्ड लेकर बैलेंस चेक करने सोहना रोड स्थित एटीएम बूथ पर गया था। सुबोध के अनुसार वहां पर तीन-चार अनजान युवक खड़े थे। सुबोध ने एटीएम का उपयोग करना शुरू किया तभी एक युवक आया और उसने कहा कि उसने कैंसिल का बटन नहीं दबाया है। इसके बाद उसने कैंसिल का बटन दबाया। 

इसके बाद अन्य दो युवकों ने भी सुबोध को बातचीत में लगा लिया और इसी बीच किसी ने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। घर पहुंचने पर सुबोध को मैसेज मैसेज के जरिए पता चला कि उसके अकाउंट से 10 हजार रुपये निकल गए हैं। इसके बाद सुबोध ने सेक्टर 6 थाना पुलिस पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का सुराग लगाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static