महिला ने युवक पर लगाया रेप का आरोप तो जमकर हुआ हंगामा, पुलिस कर रही दोनों से पूछताछ

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 04:01 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): हरियाणा के जिला करनाल में एक महिला द्वारा एक युवक पर रेप का आरोप लगाए जाने के बाद जमकर हंगामा हो गया। महिला का कहना है उसके घर 4 लोग आए थे जिन्होंने उसके साथ लूट करने की कोशिश की और उनमें से ही एक युवक ने उसके साथ गलत काम किया। वहीं महिला की चीख पुकार सुन मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए जिन्होंने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस का कहना है मामले में छानबीन की जा रही है, जल्द मामले की सच्चाई का पता लगाया जाएगा।

करनाल के अशोक नगर की रहने वाली महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके जेवरात, पैसे लूट लिए हैं और उसको मारने की कोशिश भी की। महिला का आरोप है कि एक युवक ने गलत काम भी किया, जिसको उसने दबोच कर एक कमरे में बंद कर दिया और बाकी के 3 लोग भाग गए। वहीं महिला के हल्ला मचाने पर मोहल्ले वाले जमा हो गए जिन्होंने पुलिस को बुलाया और कमरे में बंद युवक को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि महिला का बेटा बेटा जेल में बंद है जिसको वो छुड़वाना चाहती है इसलिए वह उसके बुलाने पर आया था। लेकिन यहां पुलिस स्टेशन में महिला ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि 4 लोग आए थे, 3 भाग गए और एक ने उसके साथ गलत काम किया। महिला का कहना है कि वे लोग क्यों आए थे वह नहीं जानती। उसका कहना है कि इन्होंने पहले भी मेरे पति के साथ मारपीट की थी। महिला ने बताया कि उसका पहले पति के साथ तलाक हो गया है और दूसरे पति के साथ वो यहां रहती है। घटना के दौरान वह कहीं बाहर गया हुआ था। 

फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों का मेडिकल करवाया जाएगा। कॉल डिटेल भी निकलवाई जाएगी, सीसीटीवी भी खंगाला जाएगा ताकि पूरे मामले की सच्चाई बाहर आ सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static