वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने व पैसे ऐंठने वाली महिला व युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 10:24 AM (IST)

कुरुक्षेत्र (धमीजा): थाना शहर थानेसर पुलिस ने वीडियो बनाकर झूठे केस में फंसाने व पैसे ऐंठने के आरोप में गुरचरण उर्फ मोनू व एक महिला को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक (मु.) कुरुक्षेत्र, सुभाष चन्द्र ने दी। उन्होंने बताया कि 19 मार्च 2021 को रणजीत निवासी लाडवा ने थाना शहर थानेसर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी एक महिला के साथ करीब 2 साल पहले जान पहचान हो गई थी। 

13 मार्च 2021 को उस महिला का उसके पास फोन आया, जिसने उसको कुरुक्षेत्र नया बस अड्डे के बाहर मिलने के लिए बुलाया। जब वह नया बस अड्डे पर पहुंचा तो उसने उसे कहा कि उसे कुछ जरुरी काम है आप मेरे साथ मेरे घर मोहन नगर चलो। वह उसके साथ उसके घर मोहन नगर आ गया। उस महिला ने उसको अपने मकान के ऊपर वाले कमरे में बैठा दिया और कहने लगी कि आप बैठो मैं आपके लिए चाय बना कर लाती हूं। बैठने के कुछ समय बाद उस महिला के साथ एक व्यक्ति अपने मुंह पर कपड़ा बांधे हुए कमरे में आया और उसको कहने लगा कि तू मेरी पत्नी के कमरे में क्या कर रहा है  और उसको धमकाते हुए चाकू की नोक पर उसके सारे कपड़े उतरवा लिए और जबरदस्ती उस महिला के साथ उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। 

आरोपियों ने उसकी वीडियो बनाकर कहा कि हमें 10 लाख रुपए दो वरना वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे और बलात्कार का मामला भी दर्ज करवाएंगे। आरोपियों ने उसकी जेब से उसका पर्स भी निकाल लिया। उसने कहा कि इस समय उसके पास पैसे नहीं हैं। वह लाडवा जाकर उसको पैसे दे सकता है। आरोपी महिला उसकी कार में बैठ गई और वह कार लेकर उनके पीछे-पीछे चल दिया। लाडवा मंडी गेट के सामने अपनी कार को रोककर वह भी उसकी कार में बैठ गया। जहां पर आरोपियों ने उससे 2 लाख रुपए नकद व 5/5 लाख रुपए के 2 चैक साइन करवा लिए।

आरोपी उसकी कार में बैठकर अपनी कार तक आए। आरोपी महिला ने उसको वीडियो का डर दिखाकर कहा कि उसकी चेन भी गुम हो गई है। वह भी अभी बनवाकर दो। वह डर के मारे उनको लाडवा में ही सुनार की दुकान पर ले गया। जहां पर उसने एक सोने की चेन बनवाकर दी, जो 2 लाख 30 हजार रुपए की कीमत की थी। आरोपी चैक के बदले नकद पैसा वसूलने के लिए उसको बार-बार फोन करके धमकाते रहे। जिसकी शिकायत पर थाना शहर थानेसर पुलिस ने मामला दर्ज करके प्रबन्धक थाना शहर थानेसर उप निरीक्षक देवेन्द्र वालिया, अनिल कुमार, सहायक उप निरीक्षक रविन्द्र सिंह व महिला हवलदार उर्मिला की टीम ने मामले की जांच करते हुए शिकायतकर्ता को साथ लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। आरोपियों ने शिकायतकर्ता के फोन पर कहा कि वह लाडवा में पैसे लेने के लिए आ रहे हैं। 

पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से आरोपियों को पैसे देने के लिए बुलाया। दोनों आरोपी वरना कार में आए, जिनको पुलिस टीम ने काबू करके उनकी कार से 50 हजार रुपए नकद, एक सोने की चेन व दोनों चैक और कार को भी कब्जे में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिनको अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपिया को पुल्सि रिमांड पर लिया गया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static