सनसनीखेज: महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर लगाए रेप और जबरन गर्भपात कराने के संगीन आरोप

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 08:24 PM (IST)

कैथल (ब्यूरो): हरियाणा के जिले कैथल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक हरियाणा पुलिस की महिला एएसआई ने जेजेपी नेता संदीप गढ़ी पर शादी का झांसा देकर 5 साल तक बलात्कार करने और गर्भवती होने के बाद पत्नी के साथ मिलकर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। महिला एएसआई की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को मिली शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2016 के जनवरी महीने में गांव गढ़ी का रहने वाला जेजेपी नेता संदीप गढ़ी उसे मिला और खुद को कुंवारा बताकर शादी करने की बात कही। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ीं और शादी का झांसा देकर संदीप ने महिला एएसआई को अपना दोस्त बना लिया। आरोप है कि एक दिन संदीप अचानक उसके घर जूस लेकर आया और उसे जूस पिलाकर बेहोश कर दिया। इस दौरान बेहोशी की हालत में संदीप ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो भी बना लिए, जिसके बाद संदीप पीड़िता को फोटो के जरिए ब्लैकमेल कर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा।

PunjabKesari, Haryana

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस दौरान जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो संदीप ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसका गर्भपात करवा दिया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। संदीप ने पीड़िता को अवैध पिस्तौल दिखाते हुए धमकी दी थी कि वो इससे पहले भी कई पुलिस वालों को चोटें मार चुका है, उसे भी गोली से उड़ा देगा।

बता दें कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी एक आपराधिक किस्म का व्यक्ति है, जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। फिलहाल, मामले में पुलिस ने दुष्कर्म सहित कई धाराओं में संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक संदीप की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सिटी थाना सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने का कहना है कि छानबीन की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static