नाबालिग नौकरानी ने काम छोड़ा तो मालकिन ने सरेआम कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 05:54 PM (IST)

पानीपत (सचिन): एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी यह कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी। इसी कहावत को पूरा करने वाली घटना पानीपत के मॉडल टाउन में देखने को मिली, जहां मॉडल टाउन की एक महिला ने पहले तो एक नाबालिग बच्ची से घर में नौकरानी का काम करवाया और फिर पैसे ना देने पर जब नौकरानी ने काम छोड़ा तो उसकी सरेआम पिटाई कर दी। जिसका पड़ोसियों ने एक वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari, Haryana

महिला द्वारा मारपीट करने के बाद पीड़ित बच्ची ने पुलिस थाने में न्याय की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो बच्ची ने सीडब्ल्यूसी का सहारा लिया। सीडब्ल्यूसी ने बच्ची के मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत प्रभाव से एक्शन लिया और एक रिपोर्ट तैयार कर पुलिस को सौंपी और आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की सिफारिश की। वहीं जब इस बारे में डीएसपी सतीश कुमार वत्स से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि मामला हमारे संज्ञान में आया है, वहीं सीडब्ल्यूसी ने भी एक शिकायत दी है जिसके आधार पर जांच करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

PunjabKesari, haryana

इतना ही नहीं आरोपी महिला ने न सिर्फ अपने घर पर काम करवाया बल्कि अपने मायके पंजाब में बच्ची को लेजाकर भी काम करवाया। जहां पर बच्ची के साथ महिला के भाई ने छेड़छाड़ भी की। बहरहाल सीडब्ल्यूसी के हस्तक्षेप के बाद पानीपत पुलिस प्रशासन की नींद टूटी और आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

PunjabKesari, haryana

अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी महिला जो एक नाबालिक बच्ची को बेरहमी से सरेआम पीट रही है उसके खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाती है, लेकिन बड़ी हैरानी की बात है पुलिस प्रशासन वैसे तो सेवा सुरक्षा सहयोग का दम भरती है, लेकिन नाबालिग बच्ची की गुहार के बावजूद भी मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं करती है। इस तरह की कार्यप्रणाली पानीपत पुलिस प्रशासन की निश्चित तौर पर सवालिया निशान खड़े करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static