महिला ने व्यक्ति की अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, पर अब हुआ प्लान फेल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 03:37 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण): झज्जर पुलिस के सामने एक बार फिर हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने शातिराना दीमाग का इस्तेमाल करते हुए शारीरिक संबंध बनाए औऱ फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगी। लेकिन आरोपी महिला का ये खेल ज्यादा समय तक टिक नहीं सक औऱ पुलिस ने आरोपी महिला को 20 हजार रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।।

दरअसल, पुलिस को गांव छूछकवास के रहने वाले सत्यवान नाम के एक व्यक्ति  ने मामले की शिकायत दी थी। पुलिस शिकायत में उसने बताया कि झज्जर के बेरी गेट की रहने वाली एक महिला उसे ब्लैकमेल कर रही है। महिला ने उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो बना लिया। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है और पैसों की मांग की जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन कर महिला को 20 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि इस महिला के साथ एक अन्य महिला भी इस मामले में शामिल है।  फिलहाल पुलिस उस अन्य महिला को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है। डीएसपी राहुल देव का कहना है कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है कि आरोपी महिला इससे पहले भी कहीं किसी और व्यक्ति को तो अपना निशाना नहीं बना चुकी। उन्होंने शहर के आम लोगों से भी अपील करते हुए कहा कि किसी को भी किसी की ब्लैकमेलिंग सहने की आवश्यकता नहीं है। अगर कोई आप को ब्लैकमेल करता है, तो पुलिस के पास जाएं। पुलिस उसकी सदैव सहायता करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static