केबीसी से 25 लाख जितवाने का झांसा देकर महिला से ठगी, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 07:24 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): केबीसी से 25 लाख जितवाने का झांसा देकर महिला से ठगी का मामला सामने आया है। महिला को झांसे में लेकर ठगों ने कईं किश्तों में डेढ़ लाख रुपए ऐंठ लिए। महिला से बार-बार किसी ना किसी बहाने पैसे जमा कराए जाते रहे, जब तक महिला को ठगों की चाल समझ आई तब तक महिला डेढ़ लाख रुपए गंवा चुकी थी। अब महिला ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला कौन बनेगा करोड़पति तो लगभग सभी लोग देखते हैं, लेकिन कुछ लोग केबीसी के नाम पर भोले भाले लोगों को फंसा कर ठगी करने का काम भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत में सामने आया है, जहां महिला को ठगों से लगभग डेढ़ लाख रुपए ठग लिए। साइबर ठगों ने युवती को 25 लाख रुपए जीतने का झांसा दिया। 

PunjabKesari, Haryana

पानीपत निवासी बरखा ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके फेसबुक पर केबीसी के जरिए 25 लाख रुपए जीतने का मैसेज आया, जिसके बाद ठगों ने युवती को कभी सिक्योरिटी चार्ज तो कभी इनकम टैक्स के नाम पर रुपए जमा कराने के लिए कहा। इसी तरह ठग युवती को झांसे में लेकर रुपए ऐंठते रहे। युवती ने बताया कि धीरे-धीरे वह उनके जाल में फंसती चली गई और लगभग डेढ़ लाख रुपए गंवा बैठी। जैसे ही युवती को ठगी का आभास हुआ उसने ठगों को पैसे लौटाने के लिए कहा लेकिन ना तो उसके खाते में पैसे आए और ना ही ठगों ने लौटाए।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर पूजा डाबला ने बताया कि युवती ने केबीसी के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत दी है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static