जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, परिजनों ने सुसराल पक्ष के लोगों पर लगाया मारने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 04:18 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के गांव धनाना में 32 वर्षीय महिला रीना की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। मृतक महिला के पिता ने पति और सास पर जहरीला पदार्थ खिलाकर उनकी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी है। पुलिस ने पति पीटीआई सुरेंद्र व सास प्रेमों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी तथा शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। 

मृतक महिला के पिता ने पुलिस शिकायत में बताया कि उनकी बेटी की शादी 13 साल पहले धनाना गांव के रहने वाले सुरेंद्र के साथ हुई थी। दोनों के दो बेटे है। कल शाम को उसकी बेटी का उनके पास फोन आया था कि उसके पति व सास ने उसे जबरदस्ती जहीरला पदार्थ खिला दिया है। इतना कहने के बाद उसकी बेटी ने फोन काट दिया। बेटी का फोन आने के बाद वो तुरंत उसके सुसराल में पंहुचा जहां पता लगा कि उसकी बेटी की मौत हो चुकी है।

मृतक महिला के पिता ने बताया अक्षर उसकी बेटी को छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करते थे और मरते पीटते थे। कई बार दोनों के बीच पंचायत में समझौता भी हुआ लेकिन आखिर में उसकी बेटी की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुुरु कर दी है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी में बच्चों को लेकर झगड़ा रहता था और कोई बार दोनों पक्षों में समझौते भी हो चुके है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static