जहर खाने से महिला की मौत, परिजनों ने तीन लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 12:39 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के गांव खुड़न में महिला के जहरीले पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। जबकि महिला को गंभीर हालत में झज्जर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जिसके बाद शव को मृतका के परिजनों को सौंप दिया। बता दें कि मृतका के मायके वालों ने पति, उसके दोस्त व उसकी सांस पर महिला को जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार मृतका की मां निवासी कालियावास कौशल्या ने बताया कि करीब 10 वर्ष पूर्व उसकी बेटी कोमल की शादी खुड़न गांव निवासी रवि के साथ हुई थी। इसके बाद से ही उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ मारपीट व झगड़ा शुरू कर दिया था। कौशल्या ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी कोमल अपने बच्चों के साथ कालियावास गांव आ रही थी, उस दौरान उसकी सास-पति व पति का दोस्त विकास उसे गाड़ी में बैठा कर वापस घर ले गए और वहां जाकर उसे जहर खिला दिया। उसके बाद कोमल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

थाना प्रभारी रामजस डीएसपी नरेश कुमार भी सामान्य अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है, जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static