निजी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डाक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 03:29 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर में एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन महिला की मौत को लेकर परिजनों ने अस्पताल प्रबन्धन पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतका झज्जर के पास के ही एक गांव जौंधी की रहने वाली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतका का नाम सुशीला निवासी गांव जौंधी बताया गया है।

मृतका के बेटे का कहना है कि तीन दिन पहले उसने अपनी मां को इलाज के लिए यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। बार-बार पूछने के बाद भी वहां का मैडिकल स्टॉफ उसकी मां की हालत में सुधार होने की बात कहता रहा। लेकिन बीती देर शाम उसकी मां ने दम तोड़ दिया। आरोप यह भी लगाया गया है कि यदि समय रहते उसकी मां का ठीक ढंग से इलाज किया जाता तो हर हाल में उसकी मां की जान बच सकती थी। शिकायतकर्ता ने इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में उसे इंसाफ दिए जाने की मांग की है।

जांच अधिकारी का कहना है कि मामले की शिकायत मृतका के परिजनों ने दी है। शिकायत में अस्पताल स्टाफ पर लापरवाहीं का आरोप लगाया गया है। फिलहाल मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static