संदिग्ध हालात में महिला की मौत, सुसराल पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 11:12 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : शहर के वार्ड 5 में बुधवार देर रात 2 बच्चों की मां की संदिगध हालात में मौत हो गई। वहृस्पतिवार सुबह सिटी चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने सुसराल पक्ष के 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं घटना को लेकर परिजनों सहित आसपास के लोगों में भारी रोष है।

ममता पुत्री गोविंद राम साहु निवासी नूंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन रजनी की शादी 2011 में पुन्हाना निवासी प्रेमचंद पुत्र पदमचंद के साथ हुई थी। शादी में पूरा दान दहेज दिया गया था, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज से खुश नहीं थे और उसके साथ मारपीट करते थे। जिसके बाद मेरी शादी भी 2017 में प्रेमचंद के भाई पंकज के साथ कर दी। 

शादी में गाड़ी भी दी थी, लेकिन शादी के बाद से मेरा नन्दोई अजय व दिनेश, ननद कमलेश व मितलेश, ससुर पदमचंद, सास मुन्नी, जेठ निक्कू, जेठानी प्रिती, पति पंकज, रजनी का पति प्रेमचंद दहेज को लेकर दोनों बहनों को ताना देने के साथ ही हमारे साथ मारपीट भी करते थे। मुझे एक बार फांसी पर लटकाने का प्रयास किया था, लेकिन मैं किसी तरह वहां से बचकर निकल गई। जिसके बाद से ही मैं अपने पिता के घर पर रह रही हूं। 8 जुलाई को हमारे पास रजनी का फोन आया था, जिसमें उसने बताया कि दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट की है और उसके बाद बुधवार रात डेढ बजे प्रेमचंद का फोन आया और उसने बताया कि रजनी की मौत हो गई है। आकर देखा तो रजनी के गले में मारपीट व चोट के निशान बने हुए थे। उक्त सभी लोगों ने रजनी की हत्या कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static