केस का समझौता करने के लिए रुपए लेने गई महिला ने पुलिसकर्मियों को पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 07:34 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : महिला थाना पुलिसकर्मियों को उस वक्त अपनी जान बचाना भारी पड़ गया जब वह एक रेस्टोरेंट में रेप केस का समझौता करके आरोपियों से रुपए लेने आई महिला को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। महिला ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गई। सेक्टर-53 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल जींद की रहने वाली महिला ने पिछले दिनों नरेश कुमार, रवि प्रकाश और दिनेश पर महिला थाना सेक्टर-51 में रेप का केस दर्ज कराया था। इस मामले में पीड़ित महिला ने उन तीनों पर गंभीर आरोप लगाए थे। इस केस में समझौता करने की ऐवज में महिला ने उनसे 50 लाख रुपए की मांग की थी। इसमें नरेश कुमार ने उससे 30 लाख रुपए में सौदा तय कर लिया। नरेश ने पुलिस को बताया कि महिला ने उससे 4 लाख 80 हजार रुपए ले लिए और बकाया राशि एक साथ देने के लिए उसने ओम स्वीट्स सेक्टर-46 में बुलाया। इस पर नरेश व अन्य ने इसकी सूचना महिला थाना पुलिस को दे दी।

 

महिला थाना पुलिस ने एक टीम तैयार कर सिविल ड्रेस में ओम स्वीट्स में भेज दी। मंगलवार को जब यहां महिला अपने साथी के साथ रुपए लेने के लिए आई तो उसे शक हुआ और उसने नरेश के साथ हाथापाई करने की कोशिश की तो यहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे काबू करने का प्रयास किया। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो महिला ने पुलिसकर्मियों को पीट दिया और भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गई। इसकी शिकायत सेक्टर-53 थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static