खाली प्लॉट में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला महिला का शव, मची सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 08:22 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): शहर में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी मच गई। महिला के गले को चुन्नी से बांधा गया था जबकि मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ है। ऐसे में पुलिस को रेप के बाद हत्या करने का शक लग रहा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वारदात का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले घटना को अंजाम देने वालों का कोई सुराग नहीं लग पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

वीरवार सुबह कुछ लोगों को नाथुपुर एरिया के तोताराम चौक के पास खाली प्लॉट में एक महिला का शव पड़ा मिला। शव अर्धनग्न हालत में था और महिला के मुंह में कपड़ा ठूसा गया था। ऐसे में लोगों ने पहले महिला को चेक किया तो वह मृत मिली, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस समेत एसीपी डीएलएफ भी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने खंगालनी शुरू कर दी। फिलहाल महिला की न तो पहचान हो सकी है और न ही उसकी मौत के कारण पता लगा पाए हैं।

 

दोपहर बाद तक महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच के दौरान महिला के गले में चुन्नी लिपटी मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि महिला की हत्या की गई है। इसके अलावा शव के अर्धनग्न मिलने व मुंह में कपड़ा ठूसे होने से उसके साथ रेप की आशंका है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शवगृह में भेज दिया है। अब देखना यह है कि पुलिस महिला की इस हत्या का राज कब तक खोल पाती है। वहीं, मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने अब चुप्पी साध ली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static