पति की डांट से आहत महिला ने लगाई आग, मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 10:14 AM (IST)

पानीपत(संजीव) : उझा रोड के पास कालोनी में रहने वाली महिला को 2 दिन पूर्व बच्चे की देखभाल को लेकर पति द्वारा लगाई डांट इस कद्र नागवार गुजरी कि शनिवार को महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। आग से झुलसी महिला ने बाद में दम तोड़ दिया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना चांदनी बाग से ए.एस.आई. प्रमोद टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं महिला के मायके से देर शाम तक कोई नहीं पहुंचा था। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान रविवार को दर्ज करके उसके अनुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला आगरा के तहत नंदगांव निवासी 25 वर्षीय अशोक ठाकुर ने बताया कि उसकी शादी 3 साल पहले प्रतिज्ञा पुत्री जितेन्द्र के साथ हुई थी। शादी से उसे अढ़ाई वर्ष का बेटा अभिनव है। पहले वह परिवार सहित दिल्ली में रह रहा था। लेकिन लॉकडाऊन में काम छुडऩे के बाद कर्जे से परेशान वह परिवार सहित पानीपत में ऊझा रोड पर टी.डी.आई. के पीछे बसी हुई संदीप कालोनी में रहने लगा था। परिवार में 23 वर्षीय पत्नी प्रतिज्ञा व अढ़ाई साल के बेटे अभिनव उर्फ डुज्गू के साथ-साथ उसका ससुर जितेन्द्र, सास रजनी व साला गगन भी उनके साथ ही रहता था।

दीपावाली के त्यौहार पर सास-ससुर व साला अपने पैतृक गांव आगरा चले गए तो पीछे से पति-पत्नी में आपस में विवाद होने लगा। वीरवार की सुबह उसका छोटा बेटा बिना कपड़ों के ही लेटा हुआ था। जिस पर उसने पत्नी को यह कहते हुए डांट दिया था कि बच्चे की सही से देखभाल सही से किया करो, बच्चा नंगा रहेगा तो उसे ठंड ल जाएगी। डांट फटकार के बाद वह काम पर चला गया तो पीछे से पत्नी मिट्टी के तेल की एक बोतल ले आई और खुद को आग लगा ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static