दुकान में घुसकर महिला से छेड़छाड़ व लूटपाट, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 08:18 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो) : सारण थाना क्षेत्र में चार जनों ने दुकान पर काम कर रही महिला के साथ अभद्रता कर उसके परिवार वालों के साथ मारपीट की। हमले में महिला के पति को गंभीर चोटें लगने पर उसे बीके अस्पताल से दिल्ली रैफर किया गया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर चारों आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि आईशर चौक केनरा बैंक के पास रहने वाली अल्का ने आरोपी देव, नितिन, गुरबचन और नीरज जो की आईशर चौक, केनरा बैंक के पास रहते हैं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपियों ने उसके परिवार के साथ मारपीट करने, जान से मारने की कोशिश करने व लूटपाट करने की नीयत से मुझ से छेड़छाड़ व मंगलसूत्र तोड़ दिया। महिला ने रिपोर्ट में बताया कि 23 जुलाई को समय रात करीब साढ़े 9 बजे जब महिला अपनी दुकान पर बैठी थी तो चारों आरोपी उसकी दुकान पर आये और उसे गलत नियत से देखने लगे और कहने लगे कि आज हम देखते है कि तुझे कौन बचाता है।

आज हम तेरी इज्जत से खेलकर रहेंगे और इनकी गलत नियत को देखते हुए मैं अपनी दुकान से खड़ी होकर जाने लगी, तो उपरोक्त ने पीछे से मेरे उपर छपट्टा मारा और मेरी मैक्सी फ ाड़ दी और मेरे गले में डेढ तोला का सोने का मंगलसुत्र पडा था, वो तोड लिया और जैसे ही मेरी छाती पर हाथ मारा तो मैने सौर मचा दिया। मेरी आवाज सुनकर मेरा घरवाला देवेन्द्र और मेरी सास सोनदेई, मेरी ननद ममता व योगेश मेरा देवर भाग कर आये तो उपरोक्त ने मेरे पति के सिर पर लोहे की रोड व हॉकी मारी जिससे मेरे पति का सिर फट गया, व ननद व देवर के हाथ व पैरों पर डंडे मारे व मेरी सास को पकड कर नीचे गिरा दिया और उसमें लात बजाने लगे। अल्का ने दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी उसके दुकान के गल्ले से 16-17 हजार रुपए निकाल ले गए। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट, छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static