ताईक्वांडो प्लेयर पर शादी का दबाव बना रहा था कोच, मना करने पर कर दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:46 PM (IST)

पटौदी (घनश्याम): शादी से मना करने पर पटौदी खंड के गांव भोंडा खुर्द में महिला खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने वाला महिला का साथी खिलाड़ी है जो मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक, गांव भोड़ा खुर्द निवासी सरिता के घर पिछले लम्बे समय से बामडोली झज्जर निवासी सोमबीर का आना-जाना था। दोनों ही खिलाड़ी थे, इस दौरान दोनों की जान-पहचान अच्छी तरह से बन गई। सोमबीर चाहता था कि सरिता उसके साथ शादी कर ले। शादी के लिए उसने सरिता के परिजनों से भी बात की, लेकिन शादी को लेकर सरिता व उसकी मां राजी नहीं थे। इधर, सोमबीर लगातार सरिता पर शादी करने का दबाव बना रहा था।

PunjabKesari, haryana

मंगलवार को सोमबीर सुबह 4 बजे सरिता के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब तक परिजन पहुंचे आरोपी फरार हो गया।  इस सम्बंध में पुलिस ने सोमबीर के खिलाफ हत्या और अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया है। पुलिस जांच में यह भी साफ हुआ कि मृतका सरिता और हत्यारोपी सोमवीर एक दूसरे को 2013 से जानते थे। मृतका ताइक्वांडो की खिलाड़ी व हत्यकरोपि सोमबीर भी का कोच है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static