इंसाफ न मिलने पर महिला ने निगला जहर, हालत गंभीर, ऑडियो वायरल(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 02:40 PM (IST)

कुरुक्षेत्र/अंबाला(रंदीप/अमन): कुरुक्षेत्र में इंसाफ न मिलने पर एक महिला ने जहर खा लिया। हालत बिगडऩे पर महिला को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित महिला ने जहर निगलने से पहले एक ऑडियाे वायरल किया है। जिसमें उसने डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी पर समझौता करने का दबाव बनाने और मिलीभगत का आरोप लगाया है। 

मुख्यमंत्री भले ही लाख दावे करें कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ-साथ हमने लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए महिला थाने खोले हैं, लेकिन धर्मनगरी कुरुक्षेत्र की बेरहम पुलिस का बदरंग चेहरा उस समय सामने आया जब पुलिस की कार्यप्रणाली से 1 महीने से चक्कर काट रही दुखी महिला ने इंसाफ नहीं मिलने जहर खा लिया। महिला को  कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पीड़िता की हालत गंभीर बनी है। 

बता दें कि जहर पीने से पहले पीड़िता का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह डीएसपी, एसएचओ, चौकी प्रभारी पर समझौता करने का दबाव बनाने और मिलीभगत का आरोप लगा रही है। इसमे पीड़िता का कहना है कि पुलिस कह रही है तुम्हारा रेप तो नहीं हुआ, तुम मरी तो नहीं हो, समझौता कर लो तीन चार लाख मिल जाएंगे, लेकिन मुझे पैसे नही हर हाल में इंसाफ चाहिए। पुलिस बिकी हुई है मैं नही बिक सकती पुलिस मुझ पर समझौते का दबाव बना रही है। 

वहीं पीड़िता के पति प्रदीप देवगन ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती रेप करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई, लेकिन उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई। प्रदीप ने कहा कि उसकी पत्नी पर दबाव डाला जा रहा है कि पैसे लेकर बैठ जाओ। जिस कारण उनकी पत्नी परेशान थी और गत शाम उसने कोई जहरीली वस्तु निगल ली। 

वहीं निजी अस्पताल के डॉक्टर अनुराग कौशल ने बताया कि कल रात एक महिला पेशेंट शाहबाद से आई है, जिसने कुछ खा लिया था। उस समय उसकी स्थिति काफी नाजुक थी। अभी स्थिति सुधार में समय लग सकता है।

पुलिस ने लिया कड़ा संज्ञान
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस पर कड़ा संज्ञान लिया है। शाहबाद डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इस संबंध में एक मामला 590 नंबर दर्ज हो गया था, अब इसमें 376, 511, 506 रेप का प्रयास संबंधी धाराएं लगा दी गई हैं। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही इसमें गिरफ्तारी होगी। 

मामला पहुंचने पर जरुर हाेगी कार्रवाई
वहीं इस मामले को लेकर गृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। उन्होंने कहा कि अगर मामला उन तक पहुंचता है तो वे इस पर जरूर कार्रवाई करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static