प्रेमी के साथ आसक्त थी महिला, ननद के देखने पर किया खौफनाक काम, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 08:50 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): हरियाणा के जिला नूंह के गांव में एक महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक घटना को अंजाम देने के आरोप गिरफ्तार की गई है। बताया जा रहा है कि महिला का गांव के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। दोनों को आपत्तिजनक हालात में महिला की 12 वर्षीय ननद ने देख लिया था, जिस कारण राज खुलने के डर से महिला ने अपने प्रेमी से सास-ससुर व 12 वर्षीय ननद पर जानलेवा हमला करवा दिया। हमले में ननद बुरी तरह से घायल हुई है।

जानकारी के मुताबिक, 19 अक्टूबर की सुबह नूंह के रानिका गांव में ताहिर (58) व उनकी पत्नी रहीसन (52) व बेटी नाजिस (12) पर धारदार हथियार से हमला हुआ। हमले में दंपति व उनकी बेटी को सिर, मुंह के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों पर धारदार हथियारों से गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के दिन घर उनकी पुत्रवधु वकीला (26) ही मौजूद थी। जबकि वकीला का पति अलताफ व देवर मकसूद काम के चलते बाहर गए हुए थे।

PunjabKesari, Haryana


रात के दो बजे हुआ हमला
आरोपी पुत्रवधु वकीला व रानिका गांव ही शाहरूख (22) पुत्र सलीम के बीच पिछले दो महीने से अवैध संबंध थे। 18 अक्टूबर की दोपहर ससुर ताहिर व सास रहीसन की गैर मौजूदगी में शाहरूख वकीला के घर पहुंच गया। आरोप है कि इस दौरान वकीला की 12 वर्षीय ननद स्कूल से छुट्टी होकर घर पहुंची तो नाजिस ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। 

इस बीच दोनों को डर था कि उनका राज खुल न जाए तो दोनों ने भयभीत होकर योजना बनाई। रात 11 बजे ससुर ताहिर अपने घर पहुंचा। दंपति व उनकी बेटी को सोते देख रात 2 बजे शाहरूख फरसा लेकर पुत्रवधु वकीला के पास पहुंचा। इस दौरान तीनों को नशीले पदार्थ सुंघाते हुए बेहोश कर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

डीएसपी अनिल कुमार व आकेड़ा चौकी इंचार्ज बलवंत सिंह ने बताया कि दंपति व उनकी बेटी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाली उनकी पुत्रवधु वकीला (26) ही निकली। पुत्रवधु ने अपने प्रेमी शाहरूख (22) के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने पुत्रवधु को गिरफ्तार कर भौंडसी जेल भेज दिया। जबकि उसका प्रेमी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static