पेयजल संकट: महिलाओं ने खाली मटके लेकर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 01:37 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेन्द्र) : बाढड़ा उपमंडल के गांव भांडवा में पिछले दो माह से वाटर सप्लाई का बोर खराब है जिस वजह से ग्रामीणों को पेयजल सप्लाई नहीं मिल पा रही है। ग्रामीण काफी परेशान है। पेयजल सप्लाई न होने की वजह से गांव में सरकारी स्कूल के बच्चों को पीने का पानी नहीं है। बच्चे पानी के लिए इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं। सरकार एक और तो शिक्षा स्वास्थ्य को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन धरातल पर यह दावे फेल नजर आ रहे हैं । सरकारी स्कूल में पीने का पानी भी पिछले 2 माह से सप्लाई न होने की वजह से नहीं है, वहीं ग्रामीण भी पेयजल सप्लाई न होने की वजह से परेशान हैं ।

उन्होंने प्रशासन से गुहार की है कि जल्द ही इस समस्या को खत्म किया जाए ताकि पीने का पानी मिल सके। वहीं सरकारी स्कूल में पानी ने होने से बच्चे परेशान हैं । गांव भाण्डवा के राजकीय प्राथमिक स्कूल में पिछले दो माह से पीने के पानी की व्यवस्था न होने से बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसको लेकर स्कूल स्टाफ ने गांव के सरपंच व विभाग को कई दफा अवगत करा चुके है।

स्कूल में पानी की व्यवस्था न होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। स्कूल के बच्चे अपने घरों से ही पानी की बोतल लाते हैं व स्टाफ के लिए भी आस पास के घरों से ही पानी की व्यवस्था करनी पड़ती हैं जिसमे बच्चों की पढ़ाई का अधिक तर समय यू ही खराब हो जाता हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static