खुशखबरी: CM की घोषणाओं पर काम हुआ शुरू, सिरसा जिले के लिए की थी कई परियोजनाओं की घोषणा

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 04:15 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा जिले के लिए खुशखबरी सामने आई है। जहां जिले को आने वाले दिनों में सरकार की और से कई तोहफे मिलने वाले है। दरअसल हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने 29 मई 2022 को सिरसा के ओढ़ां में प्रगति रैली के दौरान काफी घोषणाएं की थी जिस पर अब काम भी शुरू हो गया है। डीसी डॉ अजय तोमर ने सभी प्रशासनिक अधिकारियों को घोषणाओं पर जल्द काम शुरू करने के निर्देश जारी कर दिए है। 

आपको बता दें कि सीएम मनोहर लाल ने 29 मई 2022 को सिरसा में आयोजित हुई प्रगति रैली के जरिए काफी घोषणाओं की झड़ी लगाई थी जिसपर अब काम भी शुरू हो गया है। उस दिन सीएम मनोहर लाल सिरसा की जनता पर मेहरबान दिखाई दिए और उस समय रैली के मंच के जरिए 130 परियोजनाओं की घोषणा भी की थी। सिरसा जिला की जनता को अब ट्रैफिक से छुटकारा दिलाने के लिए सरकार ने रेलवे ओवर ब्रिज व रेलवे अंडर ब्रिज दोनों को मंजूर किया था। 

डीसी डॉ अजय तोमर ने बताया कि 29 मई को सिरसा के ओढ़ां में सीएम मनोहर लाल ने काफी घोषणाएं की थी जिपर अब अधिकारियों को जल्द काम करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि अलग अलग विभाग के फाइनेंसियल कमिश्नर के पास मंजूरी के लिए प्रोजेक्ट की जानकारी भेजी गई है। उन्होंने कहा कि सभी विभागों की ओर से सरकार से विभिन्न परियोजनाओं में खर्च होने वाला एस्टीमेट बनाकर उनके पास भेज दिया है और वह जल्द ही संबंधित विभागों के मुख्य कार्यालय चंडीगढ़ में एस्टीमेट भेजेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे ही विभागों की ओर से फण्ड जारी किया जाता है तो उसके बाद टेंडर लगाकार विकास कार्यों को करवाने का काम शुरू हो जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static