कर्मचारियों से आह्वान: आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान से जोड़ने का काम करे: आमना तस्नीम

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 07:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : हरियाणा के चकबन्दी व भू-अभिलेख विभाग की निदेशक श्रीमती आमना तस्नीम ने कहा कि ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान के तहत देश के हर नागरिक को अपने घर पर तिरंगा फहरा कर आजादी के 75वें अमृत महोत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए क्योंकि तिरंगा हमारे देश की आन-बान-शान का प्रतीक है और इसके प्रति हमारे दिलों में सम्मान की भावना होनी चाहिए। श्रीमती आमना तस्नीम ने यह बात आज पंचकूला स्थित निदेशालय में कर्मचारियों को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि देश आजादी का 75वां वर्ष अमृत महोत्सव के रूप में बड़ी धूमधाम से मना रहा है। ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान के तहत सभी कर्मचारी राष्ट्रीय ध्वज को पूरे सम्मान के साथ अपने-अपने घरों की छत पर फहराएं । हर व्यक्ति स्वयं तिरंगा फहराते समय अपने आपको गौरवान्वित महसूस करता है।

आमना तस्नीम ने सभी कर्मचारियों से आह्वान करते हुए कहा कि अपने आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान से जोड़ने का काम करे ताकि सभी देशवासियों  में एकजुटता प्रतीत होने के साथ-साथ उनमें वसुदैव कुटुम्बकम की भावना भी प्रदर्शित हो। इस अवसर पर निदेशालय के सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static