किसानों धरने में शामिल दो युवकों ने लूटी थी न्यूज चैनल कर्मी की कार, गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 12:30 PM (IST)

सोनीपत: जी.टी. रोड पर गांव रसोई के पास न्यूज चैनल कर्मी की कार, मोबाइल और कैमरे लूट के मामले से पर्दा उठाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी मूलरूप से पानीपत के गांव डिकाडला फिलहाल शिव कालोनी मतलौडा का रहने वाला मोहित और पानीपत के गांव कवि का रहने वाला मंजीत है। दोनों अपने गांव वालों के साथ किसान आंदोलन में आए हुए थे। उन्होंने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने उनसे लूटी गई कार व अन्य सामान बरामद कर लिया है।

एस.पी. जश्नदीप सिंह रंधावा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि 2 फरवरी को चंडीगढ़ के फेज नंबर-2 रामदरबार के रहने वाले मनोज राठी ने कुंडली थाना पुलिस को लूट की शिकायत दी थी। मनोज राठी ने बताया था कि वह एक न्यूज चैनल में संवाददाता है। वह अपनी टीम के साथ कृषि बिल के विरोध में चल रहे आंदोलन की कवरेज के लिए आए थे। जब वह रसोई ढाबे के पास पहुंचे तो दो युवकों ने उन्हें रोक लिया था। बाद में वह उसे व फोटो जर्नलिस्ट को किसानों के कैंप में ले गए थे। कुछ देर बाद चालक सोनू ने बताया था कि दो युवक डंडे से डराकर कार लूट ले गए हैं।

कार के साथ ही वह दो मोबाइल फोन, लाइव वी, माइक, चार बैटरी, कैमरा और लाइव वी फोन छीनकर ले गए थे। कुंडली थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया था। लुटेरों की गिरफ्तारी को डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में एसआईटी बनाई थी। जिसमें सीआईए-2 प्रभारी अनिल कुमार व सर्विलांस प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने मोहित और मंजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे लूटी गई कार सहित सभी सामान बरामद कर लिया गया है। आरोपियों ने बताया कि वह कृषि कानून विरोधी आंदोलन में शामिल ग्रामीणों के साथ आए थे। रात को उन्होंने शराब पी थी और नशे में वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static