देश के नंबर वन पहलवान बजरंग पूनिया ने सोशल प्लेटफॉर्म्स को कहा अलविदा, खुद बताई वजह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 04:09 PM (IST)

डेस्कः  ओलिंपिक की तैयारियों में लगे पहलवान बजरंग पूनिया ने सोमवार को घोषणा की कि वह जुलाई अगस्त में तोक्यो में होने वाले खेलों तक अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर रहे हैं। विश्व चैंपियनशिप में तीन पदक जीत चुके 26 वर्षीय पहलवान ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर ओलंपिक की तैयारी से जुड़ा एक ट्वीट किया। बजरंग पूनिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं, वे देश-विदेश के कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय भी रखते हैं। पूनिया ओलंपिक में भारत की तरफ से पदक के मजबूत दावेदारों में से एक हैं। उन्होंने सितंबर 2019 में विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर टोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल किया था।


PunjabKesari

पूनिया ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल्स (अकाउंट) को आज से बंद कर रहा हूं। अब ओलंपिक के बाद आप सभी से मुलाकात होगी। उम्मीद करता हूं आप अपना प्यार बनाए रखेंगे...
जय हिंद।

ओलंपिक का आयोजन 2020 में ही होना था लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से इसे एक साल के लिए स्थगित करना पड़ा। फिलहाल इस साल के ओलंपिक के आयोजन में अब कुछ ही महीने बाकी हैं और इसकी तैयारियां भी तेज हो गई हैं। टीकाकरण के साथ-साथ तमाम तरह की पाबंदियों के बीच अब अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट भी शुरू हो चुके हैं। 



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static