पत्नी और सास से परेशान था पहलवान, शादी का एल्बम देख हुआ भावुक, फिर उठाया ये कदम

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 08:38 PM (IST)

रोहतक: रोहतक जिले के रैनकपुरा में एक दुखद घटना सामने आई है, यहां एक पहलवान ने अपनी पत्नी और सास से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। पहलवान का शव उसके घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पहलवान ने मरने से पहले घर में बैठकर अपनी शादी की एल्बम देखी थी, जिसके बाद वह भावुक हुआ और फांसी लगा ली।

मृतक की मां राजवंती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रैनकपुरा की रहने वाली है। 14 अगस्त की सुबह 10.30 बजे उसके बेटे संदीप कुमार (29) ने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने रविवार देर रात को मृतक की मां की शिकायत पर पत्नी, सास-ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोप है कि संदीप ने अपनी पत्नी सोनू और ससुराल वालों के दबाव में आकर आत्महत्या की है। संदीप की शादी वर्ष 2018 में सोनू निवासी घरौठी जिला रोहतक के साथ हुई थी। वर्ष 2019-20 में संदीप व परिवार के अन्य सदस्यों पर उसकी पत्नी सोनू व घरवालों ने दहेज, मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। जांच के दौरान कमरे में पुलिस को सोफे से संदीप की शादी की एल्बम रखी मिली। परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि संदीप ने सुसाइड करने का कदम उठाने से कुछ देर पहले ही एलबम देखी थी, जिसके बाद शायद वह बहुत भावुक हो गया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static