बारिश में फसल खराब होने पर युवा किसान में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पहलवान था मृतक

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 09:56 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव गढ़ीबाला में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के एक युवा किसान व युवाओं को कुश्ती के गुर सिखाने वाले एक शख्स ने गांव के ही खेतों में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक शख्स विकास उम्र लगभग 27 साल के आसपास थी। परिजनों के अनुसार विकास कई एकड़ फसल की खेती कर रहा था और बारिश के चलते उसकी फसल खराब हो गई थी और वह काफी परेशान था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव गढ़ीबाला का रहने वाला 27 साल का युवा किसान विकास कई एकड़ की फसल कर रहा था। पिछले दिनों हरियाणा के कई इलाकों में हुई भारी बारिश के चलते उसकी फसल खराब हो गई थी , जिसके चलते वह परेशान चल रहा था। 

 वारदात की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया। इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव के खेतों में विकास नाम के एक शख्स का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है हालांकि अभी कोई तथ्य निकलकर सामने नहीं आ रहा है लेकिन यह बताया जा रहा है कि वह खेती में नुकसान के चलते परेशान था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static