युवती ने नकली पिस्तौल दिखा सब इंस्पेक्टर पर झाड़ा राैब, मांगा आईडी कार्ड

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 03:09 PM (IST)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिला में एक युवती द्वारा नकली पिस्तौल दिखाकर असली सब इंस्पेक्टर काे धमकाने का मामला सामने आया। खुद काे क्राइम ब्रांच का सब इंस्‍पेक्‍टर बता रही युवती ने नकली पिस्‍तौल लटका रखा था। वह एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर पर रौब झाड़ने लगी और उसका आइडी कार्ड मांग लिया। इस पर हंगामा हो गया। जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई तो पता चला कि वह लॉ की स्‍टूडेंट है।

घटना शहर के हांसी गेट क्षेत्र की है। शहर थाना प्रभारी रवींद्र कुमार दुकानें बंद करवाने हांसी गेट पर पहुंचे। इसी दौरान वहां पर स्कूटी पर सवार होकर एक युवती वहां आई और एक दुकान पर चश्मा खरीदने लगी। तभी पुलिस दुकान को बंद करवाने के लिए वहां पहुंची। अपनी जींस की पैंट पर पिस्टल लटकाए हुए युवती शहर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रवींद्र से उलझ गई और उनको आइडी कार्ड दिखाने को कहा।

इस पर विवाद खड़ा हो गया। युवती को पुलिस सीधे शहर थाना ले आई। वह खुद को क्राइम ब्रांच की इंस्पेक्टर बता रही थी। छानबीन में पता चला कि महिला चंड़ीगढ़ में कानूनी पढ़ाई कर रही है और उसने दिखावे के लिए नकली पिस्टल ली हुई थी।

युवती ने ली थी खिलाैना पिस्टल
युवती ने जो पिस्टल ली हुई थी वह खिलौना पिस्टल थी। जिससे बच्चे खेलते हैं। महिला उसे केवल पुलिस पर रौब दिखाने के लिए लटकाए हुए थी। पुलिस ने यह पिस्तौल कब्जे में ले ली है। युवती शुरू में तो अपना नाम पता तक बताने को तैयार नहीं हुई।

इस बारे जानकारी देते हुए एसएचओ शहर थाना भिवानी रविन्द्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि वह इंस्पेक्टर नहीं है। युवती चंड़ीगढ़ से कानूनी पढ़ाई कर रही है। उससे बरामद हुई पिस्टल भी खिलौना पिस्तौल है। पूछताछ में सामने आया कि युवती मानसिक रूप से परेशान है और बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static