कासन मेले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 12:31 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): वीरवार को मानेसर स्थित कासन मेले में झूला झूलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दरअसल दोनों पक्षों की ओर से पहले झूला झूलने की मांग को लेकर विवाद गहरा गया। विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया। बताया गया है कि संघर्ष इतना भीषण था कि इस मामले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही दोनों पक्षों की ओर से मानेसर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


बता दें कि कासन मेला क्षेत्र का मशहूर मेला है। जहां पर बड़ी संख्या में लोग मेला देखने के लिए आते है। वीरवार को मेले में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मेला घूमने आए। इसी बीच मेले लोगों के मनोरंजन के लिए खाने पीने के स्टाल सहित झूला भी लगाया गया था। बताया जा रहा है कि मानेसर निवासी गजेंद्र व उसके दोस्त मानेसर निवासी साहिल, नितिन व अन्य का कासन के रहने वाले कुछ युवकों से झूला झूलने के लिए नंबर को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि युवकों ने नितिन के साथ झूला झूलने को लेकर मारपीट शुरू की। जब गजेंद्र, नितिन व अन्य साथी झूला झूलकर वापस लौटे तो युवकों ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया जिन्होंने डंडों व लाठी से उनकी बुरी तरह से पिटाई कर घायल कर दिया। इस घटना में गजेंद्र व निक्की उर्फ नितिन को गंभीर चोटें लगी हैं। जतिन के सिर पर चोट है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

गजेंद्र ने पुलिस को बताया कि इस मारपीट की कुछ ग्रामीणों ने वीडियो भी बनाई थी, लेकिन इन युवकों व उनके साथियों ने इस वीडियो को उनके मोबाइल से डिलीट करा दिया। इसके साथ ही इन युवकों ने कांकरौला व भांगरौला के कुछ युवकों के साथ भी मारपीट की है। सूचना मिलते ही आईएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी के मुताबिक, मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News

static