ससुराल पक्ष से विवाद के चलते युवक ने लगाई फांसी, एक साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:07 PM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : पुन्हाना शहर निवासी एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक की लगभग एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी। परिजनों के अनुसार युवक के ससुराल वाले युवक से उसकी पत्नि का तलाक कराना चााहते थे। जिसे लेकर युवक तनाव में था और उसने आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर सिटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए माड़ीखेड़ा अस्पताल भेज दिया। खबर लिखे जाने तक परिजनों ने युवक के ससुराल पक्ष के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी थी।

पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाही में जुटी हुई थी। जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग ढाई बजे पुन्हाना शहर के वार्ड न. 14 निवासी युवक नासिर पुत्र युनुस का शव घर के कमरे में रस्सी से लटका हुआ पाया गया। सूचना मिलते ही पुन्हाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक के पिता युनुस ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती 25 अप्रैल 2019 को नासिर की शादी कंवरसिका निवासी राहिला के साथ हुई थी।

शादी के बाद राहिला गौने के बाद धर नहीं आई। कई बार पंच-पंचायतें भी हुई। परंतु राहिला को उसके परिवार वालों ने नासिर के पास नहीं आने दिया। उक्त विवाद के कारण नासिर अक्सर तनाव में रहता था। नासिर के पिता ने बताया कि दो दिन पहले भी पंचायत हुई। जिसमें नासिर के ससुराल पक्ष के लोगों ने राहिला का तलाक कराने की बात कह दी और शादी के खर्चे के रूप में साढे आठ लाख रूपये भी मांगे।

इसके अलावा ससुराल पक्ष के लोगों ने भरी पंचायत में नासिर को भला-बुरा कहा। जिसके कारण वह दो दिनों से तनाव में था। पीडित पिता ने बताया कि तनाव व ससुराल पक्ष से उपजे विवाद के कारण नासिर ने आत्महत्या कर ली। वहीं पुन्हाना सिटी चौकी प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि शिकायत मिल चुकी है। जल्द ही मामला दर्ज कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static