युवक ने भाभी की चाकू से की हत्या, बाग को पट्टे पर लेकर हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 05:11 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव पांची गुजरान के पास बाग को पट्टे पर लेकर रह रहे परिवार के युवक ने अपनी भाभी की चाकू से छह वार कर हत्या कर दी। विवाहिता घटना के समय सबसे छोटे देवर के साथ रेहड़ी पर खड़ी थी। आरोप है कि हमलावर युवक माता-पिता से बड़े भाई को परिवार से अलग करने की मांग कर रहा था। वहीं उसके माता-पिता सबसे छोटे बेटे की शादी करने के बाद तीनों भाईयों को अलग करने की बात कह रहे थे। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के जिला अलीगढ़ के गांव दादो निवासी खजान सिंह का परिवार करीब छह साल से बादशाही रोड पर स्थित बाग को पट्टे पर लेकर यहीं पर रहकर गुजर-बसर करता था। उसके पास तीन बेटे जिसमें बड़ा किशन, उससे छोटा धर्मेंद्र व सबसे छोटा जितेंद्र है। खजान सिंह ने अपने बड़े बेटे किशन की शादी यूपी के सिकंदराबाद की किरण के साथ की थी। वहीं बीच वाले बेटे धर्मेंद्र की शादी चार माह पहले ही की थी। आरोप है कि धर्मेंद्र की शादी के बाद से ही परिवार में अनबन रहने लगी। धर्मेंद्र अपने माता-पिता पर बड़े भाई किशन को उसके परिवार सहित अलग करने की मांग कर रहा था। 

बताया गया है कि खजान सिंह तीनों बेटों की शादी के बाद ही उसे अलग करने की बात कहता था। इसे लेकर अक्सर परिवार में कलह रहती थी। किरण अपने छोटे देवर जितेंद्र के साथ बाग के बाहर रेहड़ी पर खड़ी थी। इसी बीच उसका बीच वाला देवर धर्मेंद्र आया और उसने छोटे भाई को बहाने से रेहड़ी के पास से बाग में भेज दिया। जब वह कुछ दूर गया तो धर्मेंद्र ने किरण पर चाकू से वार कर दिए। उसने तीन वार किरण के हाथों व तीन पेट और छाती पर कर दिए। उसे लहूलुहान कर आरोपी फरार हो गया। जिस पर जितेंद्र ने अपनी भाभी को अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के बाद जितेंद्र के बयान पर उसके बड़े भाई धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसआई रमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।भाई को परिवार से अलग करने को लेकर हुई कहासुनी की रंजिश में युवक ने अपनी भाभी की चाकू से वार कर हत्या कर दी है। विवाहिता के छोटे देवर के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static