क्षेत्र में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातें, ड्यूटी कर घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 09:37 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : क्षेत्र में आए दिन चोरी, लूटपाट, हत्या, एटीएम कार्ड धोखाधड़ी व अन्य आपराधिक वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। आपराधिक वारदातें बढऩे से लोगों में दहशत व्याप्त है। क्षेत्र की जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। बदमाश आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और बाद में पुलिस लकीर पीटती रह जाती है। अब अज्ञात बदमाशों ने होडल अस्पताल से अपने घर जा रहे बाइक सवार एक युवक की बेढ़ा पट्टी के निकट गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद पुलिस ने मृतक के परिजन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बेढ़ा पट्टी निवासी महेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बेढ़ा पट्टी ग्रीन वाटिका के पीछे कालोनी में रहता है। 8 अक्तूबर को उसका छोटा भाई ताराचन्द प्रतिदिन की तरह होडल स्थित निजी अस्पताल गया था। रोजाना सांय लगभग पांच बजे तक वह अपने घर लौट आता था। 8 अक्तूबर को देर सांय तक वह घर नहीं पहुंचा।

थोड़ी देर बाद उन्हें पास में ही किसी धमाके की आवाज सुनाई दी, जिसे सुनकर उनके परिवार की चिन्ता बढ़ गई और वह अपने भाई ताराचन्द को ढूंढ़ता हुआ हसनपुर रोड की तरफ पहुंचा। रोड से पहले ही कच्चे रास्ते में उसके भाई की मोटर साईकिल दिखाई दी। जब उसने पास जाकर देखा तो मोटर साईकिल के निकट खून से लथपथ उसका भाई अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। भाई की स्थिती देखकर उसने शोर मचाया तो उसके परिजन और आस पड़ौस के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए और ताराचंद को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static