साड़ी पहनकर जिम्नास्टिक के मुश्किल से मुश्किल स्टंट कर रही युवती, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 04:19 PM (IST)

अंबाला(अमन):  सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में युवती साड़ी पहनकर जिम्नास्टिक के मुश्किल से मुश्किल स्टंट बड़ी ही आसानी से करती हुई नजर आ रही है  जिसे अब तक कई बड़े फिल्मी सितारे भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर कर चुके हैं।  ये युवती अंबाला की पारुल अरोड़ा है , जो राष्ट्रीय स्तर की जिम्नास्टिक की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। 
PunjabKesari
युवती का वीडियो वायरल हुआ तो रातों रात युवती की सराहना सोशल मीडिया पर शुरू हो गई। ऐसे में जब इस युवती की तलाश हमने शुरू की तो पाया कि युवती अंबाला की रहने वाली पारुल अरोड़ा है। जो कई साल जिम्नास्टिक की खिलाड़ी रही हैं। पारुल अरोड़ा फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के लिए ये खतरनाक स्टंट कर रही हैं , लेकिन वो राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी भी रह चुकी हैं जिसने कई मेडल भी जीते हैं। साड़ी पहनकर स्टंट करने का ख्याल उनके मन मे कैसे आया , ये सवाल जब हमने उनसे पूछा तो पारुल ने बताया कि साड़ी पहनने वाली युवतियों को लोग घर की चार दिवारी तक सीमित महिला की नजर से देखते हैं , ऐसे में उन महिलाओं को प्रेरणा देने के लिए पारुल ने साड़ी पहनकर ये स्टंट करने की सोची और आज उनका वीडियो देश और दुनिया मे खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 
PunjabKesari
बड़ी बहन है जिम्नास्टिक की कोच
पारुल की बड़ी बहन खुशबू जिम्नास्टिक की कोच हैं , लेकिन उन्होंने भी कभी नहीं सोचा था कि साड़ी पहनकर जिम्नास्टिक किया जा सकता है। क्योंकि जिम्नास्टिक के लिए अलग से कॉस्ट्यूम होती है। ऐसे में जब बहन ने साड़ी में ये खतरनाक स्टंट किया तो उसे देख पूरा परिवार भी आश्चर्यचकित था। वहीं अब पारुल की वीडियो खूब वायरल हो रही है और बड़े बड़े फिल्मी सितारे भी इस वीडियो की सराहना कर रहे हैं तो परिवार को अपनी बेटी पर गर्व महसूस हो रहा है।
PunjabKesari
2 साल पहले छोड़ चुकी जिम्नास्टिक
पारुल 2 साल पहले जिम्नास्टिक छोड़ चुकी हैं। अब वो जिम्नास्टिक सिर्फ ये वीडियो बनाने और महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए करती हैं। ऐसे में जब उनसे उनके परिवार के सहयोग के बारे में पूछा गया था पारुल ने बताया कि पिता की चाय की दुकान थी , जो पिता को दो बार हार्ट अटैक आने की वजह से बंद हो गई , ऐसे में परिवार ने विषम परिस्थितियों में भी उसका हौंसला बढ़ाया और खूब साथ दिया , लेकिन पारुल ने यहां सरकार से भी अपील की है। पारुल ने कहा कि सरकार को खेल संबंधि नौकरियां निकालने पर भी ध्यान देना चाहिए , ताकि इन जैसे खिलाड़ी अपने शहर और देश के लिए कुछ कर सकें। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static