CIA पुलिस बनकर नकदी ऐंठने के आरोप में युवक गिरफ्तार, लिया दो दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 08:34 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : मुंडकटी थाना पुलिस ने नकली सीआईए कर्मचारी बनकर युवक से फेसबुक पर वीडियो वायरल करने के नाम पर हजारों रुपए की नगदी ऐंठने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकडे गए आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले में जांच अधिकारी हाजिर खान के अनुसार गांव मरौली निवासी सीयाराम ने अपनी शिकायत दर्ज कराई, जिसमेंं बताया कि वह सोहना बिजली बोर्ड में डीसी रेट पर लाईनमेन के पद पर काम करता है। 10 अगस्त को वह सोहना से पलवल होता हुआ अपने गांव आ रहा था। इसी दौरान पलवल के आगरा चौक पर एक महिला ने उसे मुंडकटी चौक तक चलने के लिए लि ट मांगी। उसने महिला को गाडी में बैठा लिया। उन्होंने बताया कि जब वह गांव सराय के समीप गाडी रोककर लघुशंका के लिए गया तो उसी बीच उसकी गाडी के निकट एक गाडी आकर रुकी। जिसमें सवार तीन चार युवक उतरे और उन्होंने अपने आप को सीआईए फरीदाबाद पुलिस का कर्मचारी बताते हुए कहा कि तुम्हारा फोन नंबर काफी दिनों से ट्रेसिंग पर लगा हुआ है। तुम गलत काम करते हो। बाद में उन्होंने पीड़ित का मोबाईल नंबर लेकर उसे जाने दिया।

हाजिर खान ने बताया कि उसके कुछ दिन बाद मोबाईल से पीड़ित के पास फोन आया जिसमें बताया कि वह सीआईए फरीदाबाद से बोल रहा है। तुम्हारी गलत काम की वीडियो रिकॉर्डिंग है। जिसके बदले उसने पच्चीस हजार रुपये की मांग कर डाली और नहीं देने पर गलत वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित युवक उसकी धमकी से डर गया और उसने दो बार में दस हजार रुपये उसको पे फोन कर दिए। इसके बाद आरोपित ने दोवारा से पंद्रह हजार रुपये की और मांग की और नहीं देने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत मुंडकटी पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गांव बागपुर थाना चांदहट निवासी अखलेश उर्फ अरूण उर्फ अन्नू को गिर तार किया है। खान ने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। पकडे गए आरोपित से नगदी,गाडी,मोबाईल व पुलिस की नकली वर्दी बरामद की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static