प्यार में मिला धोखा, तो बदला लेने के लिए प्रेमिका का नाम लिख भेज दिया धमकी भरा पत्र

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 02:14 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): प्यार में धोखा खाया इंसान बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकता है, इसका उदाहरण अंबाला में सामने आया। यहां एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर बदला लेने के लिए प्रेमिका के नाम से अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने का पत्र भेज डाला। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। पत्र मिलने के बाद अंबाला पुलिस ने जांच शुरु की और महज 48 घंटे में इस मामले को सुलझा लिया।

इस मामले में पुलिस ने अंबाला से ही धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अंबाला पुलिस ने प्रेसवार्ता कर आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की और इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों इस व्यक्ति ने अंबाला एयरबेस को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

 PunjabKesari, haryana

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने व्यक्ति को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने विशाल नाम के युवक को पुलिस ने अंबाला के विजयरत्न चौक से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस बारे जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि ये युवक ओएलएक्स पर ठगी का शिकार हो चुका है और जिन लोगों ने इसे ठगा था उन्होंने खुद को आर्मी से संबंधित बताया था।

इतना ही नहीं इस युवक ने धमकी भरा पत्र जिस महिला के नाम से लिखा था, उसकी पड़ताल भी पुलिस ने पूरी कर ली है। युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर बदला लेने की नियत से पत्र में महिला का नाम लिखा था। फिलहाल पुलिस इससे धमकी भरे पत्र की असली कॉपी और अन्य पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी में हैं।

PunjabKesari, haryana

अब अपने किए पर शर्मिंदगी
वहीं युवक को अब अपने किए पर शर्मिंदगी है। इसका कहना है कि इसने जो मन में आया लिख दिया और बिना सोचे समझे चिट्ठी पोस्ट कर दी। जिसके बाद इसे एहसास हुआ कि इसने गलत कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static