युवक को लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, खेत में पानी देने गया था मृतक

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 05:21 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के लाढोत गांव में खेत में पानी देने गए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण 1 दिन पहले हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। इस घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतक के भाई राजकुमार के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक लाढोत गांव का रहने वाला 28 वर्षीय सुनील कल शाम को खेत में पानी देने के लिए गया था। वह सुबह घर नहीं लौटा तो उसका भाई राजकुमार खेत में पहुंचा। जहां उसने देखा कि सुनील का शव खून से लथपथ अवस्था में खेत में पड़ा हुआ है। जिसकी लाठी व डंडों से हमला करके हत्या की गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

PunjabKesari, haryana

इस बारे सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि मृतक के भाई राजकुमार के बयान दर्ज किए हैं और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कल सुनील का किसी के साथ झगड़ा हुआ था, हो सकता है इसी झगड़े के चलते उसकी हत्या की गई हो।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static