युवक ने जहर खाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 04:37 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): पानीपत के अलुपर गांव के एक युवक सुनील ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसने मौत को गले लगाने की वजह सुसाइड नोट में लिखी है। जिसमें उसने गांव के युवकों पर मारपीट और दुकान तोड़ने के साथ टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। मृतक युवक के परिजनों ने इंसाफ की मांग की है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय सुनील पानीपत के अलुपर गांव का रहने वाला था। वह गांव में ही दवाइयों की दुकान चलाता था, लेकिन गांव के कुछ लोग सुनील को तंग और मारपीट करते थे। सुनील के साथ मारपीट की गई, दुकान को तोड़ा गया, लेकिन उसके बाद पंचायत में समझौता हो गया।

कुछ दिन ही बीते थे कि सुनील को फिर से प्रताड़ित किया जाने लगा, उसे बदनाम किया जाने लगा। जिसके बाद सुनील ने तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली। उसे गंभीर हालत में कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज मिलने से पहले ही सुनील ने दम तोड़ दिया। सुनील ने सुसाइड नोट में गांव के ही 6 लोगों के नाम लिखे, जिनको अपनी मौत का कसूरवार बताया है। 

PunjabKesari, haryana

मृतक के परिजनों ने सुसाइड नोट में लिखे लोगों के खिलाफ शिकायत दे दी है। पुलिस ने भी सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। देखने ये होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static