सिर में चोट लगने से युवक की मौत, प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 11:43 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): प्रेम प्रसंग के एक मामले में सूर्य नगर निवासी एक 19 वर्षीय युवक की सिर पर चोट लगने के कारण मौत हो गई। युवक शिव की मौत के बाद उसके परिजन सदर थाना पहुंचे और एक लड़की के परिजनों पर युवक की हत्या व पुलिस पर युवक को पीटने के आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी तरफ युवक के एक दोस्त के अनुसार शिव की मौत उसके घर में से नीचे सड़क पर गिरने से हुई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की शिकायत और अन्य तथ्यों को ध्यान में रखकर ही कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार शिव कॉलोनी में रहने वाला अनाथ शिव नामक युवक सूर्य नगर में ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था। आरोप है कि कुछ दिन पहले शिव अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। पुलिस में शिकायत देने पर युवक व युवती को उत्तर प्रदेश से बरामद किया गया। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया और युवक को भी छोड़ दिया, जबकि युवक की ताई नीलम के अनुसार उन्होंने पुलिस को कहा था कि वह शिव को जेल की हवा खिलाएं ताकि वो सुधर जाये। मगर अगले ही दिन उसकी मौत का समाचार मिला।

वहीं मृतक शिव के दोस्त प्रदीप ने बताया कि दो दिन पहले शिव उसके पास आया था और वह भूखा था। वह शिव को अपने साथ घर ले गया। इस दौरान शिव ने नहाने की इच्छा जाहिर की और वह नहाने चला गया। उनके बाथरूम में शीशा टूटा हुआ था और उस समय घर में बिजली भी नहीं थी। नहाते हुए अचानक बैलेंस बिगडऩे से शिव टूटी खिड़की से नीचे गली में गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

इस मामले में सदर थाना प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि फरार युवक व युवती को बरामद करने के बाद युवती को उसके परिजन ले गये थे। युवक को भी छोड़ दिया गया था क्योंकि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं बनती थी। अब पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर आगे की जांच करेगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static