सड़क हादसा: घायल को इलाज करवाने के बहाने ले गया था आरोपी कार चालक, मृत छोड़ हुआ फरार

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2022 - 08:48 AM (IST)

पानीपत : पानीपत जिले के इसराना के गांव नौल्था में बड़ा हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायल हुए बाइक चालक को आरोपी कार चालक इलाज करवाने के बहाने ले गया था, लेकिन वह घायल को अस्पताल नहीं ले गया, बल्कि खून से लथपथ हालत में उसे कार में इधर-उधर घुमाता रहा।

मृतक के भाई कृष्ण ने पुलिस को बताया कि वह गांव नौल्था का रहने वाला है। वह खेतीबाड़ी करता है। वह गांव के अड्‌डे से अपने घर जा रहा था। उसका भाई नरेंद्र भी अपनी बाइक पर घर जा रहा था। कृष्ण नरेंद्र के पीछे था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार आई, जिसने नरेंद्र की बाइक को पीछे से टक्कर से मार दी। जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया। आरोपी कार चालक घायल को अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए कार में डाल कर ले गया।

कृष्ण ने बताया कि आरोपी ने कहा कि वह नरेंद्र को सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जा रहा है। आप सभी वहां आ जाओ। इसके बाद वह वहां से चला गया। परिजन कार चालक के मुताबिक, सिवाह स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, तो पता लगा कि वह वहां नहीं है। इसके बाद परिजन शहर के अनेकों निजी अस्पताल खंगालते रहे। उन्होंने डायल 112 पर वीटी करवाई। वीटी होने के बाद पानीपत पुलिस ने पड़ोसी जिला सोनीपत, करनाल व रोहतक पुलिस को भी गाड़ी नंबर देते हुए अलर्ट किया। उसके बाद सूचना मिली कि करनाल के घरौंडा में जीटी रोड पर लिबर्टी शोरूम के सामने कोई गाड़ी क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी है। पीछे की सीट पर नरेंद्र मृत अवस्था में पड़ा है। मृतक 2 बच्चों का पिता था। वहीं सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में शव गृह में रखवा दिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static