35 लाख रुपए की हेरोइन सहित कार सवार युवक काबू, पंजाब में होनी थी सप्लाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 10:09 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने डीसी कालोनी क्षेत्र से कार सवार एक युवक को 350 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जितेन्द्र कुमार उर्फ जीतू पुत्र रामअवतार निवासी जवाहर नगर आदमपुर मंडी के रूप में हुई है। हाल में यह युवक डीसी कालोनी में किराए के मकान में रह रहा है।

आरोपी के खिलाफ सिविल लाईन थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। इसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और तस्करी के जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके।

डीएसपी मुख्यालय आर्यन चौधरी ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान डीसी कालोनी क्षेत्र में मौजूद थी। सूचना के आधार पर पुलिस को कार रूकवाई और तलाशी लेने पर उसमें से 350 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस हैरोइन की कीमत 35 लाख रूपये है। 

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि यह हैरोइन पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जा जानी थी। सप्लायर सहित दो लोगों के खिलाफ सिविल लाईन थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। न्यायालय से आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा ताकि नेटवर्क के जुड़े अन्य लोगों की पहचान की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static