खिड़वाली गांव में युवक की गोली मारकर हत्या, हत्यारों ने खेतों में खदेड़ कर मारी गोली

4/19/2021 7:10:44 PM

रोहतक (दीपक): जिले के खिड़वाली गांव में स्थित गौशाला के पास खेतों में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम तीन बाइक सवारों ने दिया है। मृतक की पहचान सांघी गांव के रहने वाले हरिओम के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं है। लेकिन मामले का पटाक्षेप कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर सांघी गांव के रहने वाले हरिओम का तीन बाइक सवारों ने पीछा किया, जिसके चलते हरि ओम खिड़वाली गांव स्थित गौशाला के पास खेतों में अपनी जान बचाने के लिए भागा, लेकिन इन बाइक सवारों ने उसे घेरकर गोली मार दी। हरिओम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं घटना को अंजाम दे तीनों बाइक सवार फरार हो गए। घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हरिओम के परिजनों को बुलाया और बयान दर्ज किए।

PunjabKesari, Haryana

मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि हत्यारे कौन थे। परिजनों ने भी किसी पर कोई शक नहीं जताया है। लेकिन जिस तरह से परिजनों ने बताया है कि हरि ओम अक्सर किसी न किसी से झगड़ता रहता था, तो उसकी वजह से शायद या हत्या हुई हो। मामला किसी रंजिश को लेकर हो सकता है और वह इस मामले का जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए उन्होंने रोहतक पीजीआई भेज दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static