रिटायर्ड फौजी ने युवक की गोली मारकर की हत्या, काफी देर तक हवा में लहराई पिस्तौल(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 10:03 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के गांव सुनारिया में मामूली से विवाद के चलते रिटायर्ड फौजी ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं हत्या करने के बाद काफी देर तक फौजी ने हवा में पिस्तौल लहराई और हवाई फायर भी किए। यह सारा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

वहीं गली से गुजर रहा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सुबह तालाब पर पूर्व फौजी व युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और इसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने पीजीआई पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और घायल के बयान दर्ज किए। पुलिस ने इस संबंध में पूर्व फौजी के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

तालाब पर किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी
आज दोपहर गांव सुनारियां निवासी देवेन्द्र व पूर्व फौजी राजू की तालाब पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को घर भेज दिया था। दोपहर को राजू इसी बात की रंजिश रखते हुए कार में देवेन्द्र के घर के पास पहुंचा और उसने घर के पास खडे देवेंद्र पर गोली चला दी। देवेन्द्र को कई गोलियां लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीसीटीवी

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
इसी दौरान वहां पास से गुजर रहे पिलाना निवासी अंकित को भी गोली लगी, जिससे वह वहीं गिर गया। अंकित सुनारियां में अपने मामा के यहां रह रहा है। गोली लगने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने देवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। हत्या की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static