पुरानी रंजिश को लेकर युवकों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर चलाई गोलियां, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 01:56 PM (IST)

हांसी (संदीप) : हांसी के कुंभा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर गोली चला दी। आरोपी युवकों ने मेडिकल संचालक पर तीन फायर किए। जबकि स्टोर के गेट पर फ्लेक्स लगे होने के कारण संचालक की जान बच गई। मेडिकल संचालक की किस्मत अच्छी थी की गोली उसके हाथ की उंगली को छू कर निकल गई। शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग वहां पर इकट्ठे हो गए। जिसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस और सीआईए टीम मौके पर पहुंची और मौके से खोल बरामद कर लिए। घायल संचालक राजीव को उपचार के लिए हांसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर साहिल और भोलु पर मामला दर्ज कर लिया है।

घायल राजीव ने बताया कि 2008 से गांव पेटवाड़ में जय जवान जय किसान के नाम से मैडिकल स्टोर है। साथ ही उसने गांव कुंभा में भी अपना एक मैडिकल स्टोर खोल रखा है। उसने बताया कि उसका कुंभा गांव की सरोज के साथ आपसी तौर पर पैसे का लेन देने था जो जरुरत पड़ने पर वह इनकी मदद कर देता था। वर्ष 2017 में मेरा साहिल, राहुल, सरोज के साथ झगड़ा हुआ था। जिनके खिलाफ मैंने मारपीट करके झगड़ा करने व पैसे हड़पने की शिकायत दी थी। जिसके बाद वे मेरे साथ रंजिश रखने लगे थे। तब से ही मेरा इनके साथ किसी प्रकार की कोई बातचीत नहीं थी। करीब एक सप्ताह पहले मुझे किसी तरह से पता चला था कि साहिल व उसके दोस्त मुझे जान से मारने की योजना बना रहे है। जिस पर मैं अब चौकना होकर मेडिकल पर आता जाता था। 

राजीव ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह समय करीब 9 बजे मैं अपनी गाड़ी को लेकर अपने मैडिकल पेटवाड़ पर आने के लिए चला था तो थुराना से करीब 2 किलोमीटर पहले एक मारुति गाड़ी बहुत ही आराम से चल रही थी। गाड़ी में गांव के दो युवकों के अलावा दो अन्य युवक भी बैठे हुए थे। मैंने गाड़ी को भगाकर अपने मैडिकल पर पहुंच गया। जब मैं दुकान खोलकर मेज से चाबी निकाल रहा था तो एकदम से एक लड़का अपने हाथ मे असलाह लेकर दुकान के अन्दर आ गया और सीधी मेरे ऊपर गोली चला दी लेकिन किसी तरह गोली नहीं चली तो मैं एकदम से उसकी तरफ भागा तो वह लड़का दुकान से बाहर आ गया। उसी समय दुकान के बाहर सामने साहिल भी अपने हाथ में असलाह लिए खड़ा था। मैने दुकान के शीशे का गेट एक दम से बंद कर दिया जो शीशे के ऊपर फ्लेक्स बोर्ड लगा होने के कारण बाहर से अंदर नहीं दिखता।जिसके बाद मैं दरवाजे को पकड़ कर खड़ा हो गया। उसी समय एक युवक ने गोली चला दी। गोली दरवाजे की फ्रेम से टकराकर राजीव के बाए हाथ की छोटी उंगली में लग गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static