युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री का डांस Video हुआ वायरल, 'लहंगा' गाने पर दी धमाकेदार परफार्मेंस

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 10:51 AM (IST)

डेस्कः भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल  ने हाल ही में यूट्यूबर और डांसर धनाश्री वर्मा  के साथ सगाई कर ली है।युजवेंद्र चहल ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि दोनों ने शादी के लिए हां कह दी है, तभी से युजवेंद्र और धनाश्री को फैन्स और सेलेब्स खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। धनाश्री यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है।  आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं हाल ही में धनाश्री का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lehanga 💕 one of my favourites Beautifully conceptualised & shot 🌹 I miss dancing with my team 🙏🏻 . Music: lehanga @ijassmanak Choreography: @dhanashreevermacompany . . . . . . . #dhanashreeverma #lehanga #dance #dancevideo #jassmanak #punjabi #punjabidance #bollywood #dancetutorial

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on Jul 22, 2020 at 4:54am PDT

 
इस वीडियो में धनाश्री पंजाबी सिंगर जस्स मानक के 'लहंगा' गाने पर  डांस कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वह पैंट में डांस कर रही हैं, लेकिन जैसे ही 'लहंगा' गाना शुरू होता है, तो वह  ब्लू कलर का 'लहंगा' पहनकर अपने डांस से तहलका मचा देती हैं।  वीडियो में धनाश्री  के खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। धनाश्री के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static