हिमाचल प्रदेश होगा 34वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले का थीम स्टेट, तैयारियां जोरों पर

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 11:22 PM (IST)

शिमला/फरीदाबाद (अनिल राठी): आगामी साल 1-16 फरवरी तक आयोजित होने वाले 34वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड क्राफ्ट मेले की थीम स्टेट बने हिमाचल प्रदेश की तैयारियों को लेकर शिमला में हिमाचल सरकार और हरियाणा सरकार के उच्च अधिकारियों ने एक खास मीटिंग में शिरकत की। इस विशेष मीटिंग में हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव श्रीकांत बादली और हरियाणा सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं सूरजकुंड मेला अथॉरिटी के वाइस चेयरमैन विजय वर्धन के इलावा अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

शिमला में हुई मीटिंग में मौजूद रहे सूरजकुंड मेला के नोडल अधिकारी राजेश जून ने बताया कि इस बार 34 वें अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड मेले में हिमाचल प्रदेश को थीम स्टेट बनाया गया है, जिसको लेकर शिमला में हिमाचल और हरियाणा सरकार के उच्च अधिकारियों ने एक खास बैठक में हिस्सा लिया। थीम स्टेट के तौर पर हिमाचल प्रदेश की कैसी भागीदारी होनी चाहिए उस पर विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में हरियाणा सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं सूरजकुंड मेला अथॉरिटी के वाइस चेयरमैन विजय वर्धन ने हिमाचल प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव श्रीकांत बादली को हरियाणा सरकार की तरफ से हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static