बैंक में नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से ठगे 50 हजार रुपए

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 12:40 PM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : नैट पर नौकरी डॉट कॉम पर बैंक की नौकरी की चाहत रखने वाली सैक्टर-13 की सुरभि से ठगों ने 50,475 रुपए हड़प लिए हैं। सिविल लाइन पुलिस ने शिकायत के आधार पर मानवी शर्मा और तनीषा शेरावत के खिलाफ फ्रॉड का केस दर्ज किया है। सैक्टर-13 की महिला सुरभि ने पुलिस को शिकायत देकर कहा था कि उन्होंने मानवी शर्मा द्वारा मुझे नौकरी डॉट कॉम से एक बैंक में नौकरी लगाने के लिए सूचना दी गई थी। उन्होंने मुझे ई-मेल पर दस्तावेज भेजने को कहा था।

21 जनवरी को 2500 रुपए सेवा शुल्क के तौर पर मांगे। उन्होंने उसी दिन पंजाब नैशनल बैंक की डाबड़ा चौक से पेटीएम से बताए गए खाते में रकम भेज दी थी। उनसे 22 जनवरी को काल कर 5800 रुपए सिक्योरिटी राशि के रूप में मांगे गए। उन्होंने उसी दिन खाते में भेज दिए। फिर 24 जनवरी को काल कर जॉब कन्फर्मेशन लैटर के नाम पर 15,800 रुपए मांगे। 

उन्होंने वह रकम उसी दिन ऑनलाइन जमा करवा दी थी। 27 जनवरी को जॉब लैटर मांगा तो कंपनी वालों ने फोन पर ही उनका इंटरव्यू लिया। उसके बाद उनका अकाऊंट खोलने के लिए 10 हजार रुपए मांगे गए तब उनको गड़बड़ी का अंदेशा हुआ। उन्होंने जॉब कैंसिल कर रकम वापस मांगी तो फोन पर तनीषा शेरावत ने एच.आर. डोनेशन के नाम पर 6748 रुपए मांगे। उसी दिन ऑनलाइन जमा करवा दिए गए। इसी तरह से 50,475 रुपए ठग लिए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static