घरेलू विवाद को लेकर भाई पर किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 12:46 PM (IST)

सिवानी मंडी (पोपली) : उपमंडल के गांव भेरां में 2 भाइयों के बीच घरेलू विवाद हो गया। एक भाई का आरोप है कि उसके भाई ने अपने सालों की मदद से उसके घर में घुस कर उस पर हमला बोल दिया। बाद में उसने उनका पीछा किया तो आरोपी उसे नहर में धक्का देकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल हुए पीड़ित सोमवीर को परिजनों ने अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और उसके बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस को दिए बयान में भेरां के सोमवीर ने बताया कि वह अपने घर पर बगाों के साथ खाना खा रहा था। इसी बीच उसके भाई अनिल कुमार के कहने पर उसके हिसार जिला के गांव कंवारी निवासी कृष्ण व दुष्यंत उसके घर में घुसे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव के लिए जब उसकी पत्नी राजेश देवी आई तो आरोप है कि हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की।

उसने मदद के लिए शोर मचाया तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन आरोपी उसके बाद फरार हो गए। सोमवीर के मुताबिक उसने अपनी बाइक से आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने उसे झुली चौक व सिढ़ाण के बीच एक नहर में धक्का दे दिया।

बाद में परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और सोमवीर के बयान पर उसके भाई अनिल, कृष्ण व दुष्यंत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static